EXCLUSIVEUttar Pradesh

शादी के जश्न में दूल्हे ने फायरिंग में गलती से दोस्त को मार डाला जाने पूरा मामला… वीडियो वायरल

The whole matter of the groom accidentally killing a friend in firing during the wedding celebration... Video Viral

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सोनभद्र में एक शादी समारोह के दौरान हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक दूल्हे का दोस्त निकला. खबरों के मुताबिक जश्न के नाम पर हो रही फायरिंग में खुद दूल्हा शामिल था. बताया गया है कि उसी की चलाई गोली से उसके दोस्त की मौत हुई है. दिलचस्प बात ये कि जिस पिस्टल से फायरिंग हुई थी, वो दूल्हे के मृतक दोस्त की ही थी, जो कि सेना में था. इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी दूल्हे को हिरासत में ले लिया गया है.

पुलिस ने क्या बताया?

खबर के मुताबिक सोनभद्र के एसपी एपी सिंह ने बताया कि ये घटना रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र की है. उन्होंने कहा,रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के आशीर्वाद लॉन में एक शादी समारोह था. इसमें मनीष मद्धेशिया नाम के एक व्यक्ति की शादी थी. इस शादी में कुमाऊं रेजिमेंट में पोस्टेड आर्मी के जवान और दूल्हे के दोस्त बाबू लाल यादव आए थे. समारोह में बाबू लाल के पिस्टल से फायरिंग की जा रही थी. जब दूल्हे मनीष मद्धेशिया ने फायरिंग की तो गोली बाबू लाल यादव को लग गई. शादी समारोह में मौजूद लोग उन्हें अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

VIRAL VIDEO: नशे में धूत लड़की ने पुलिस वाले पर चलाए लात-घूंसे, वीडियो हो रहा वायरल

एसपी एपी सिंह ने बताया कि पुलिस को बाबू लाल के परिवार की तरफ से हत्या की तहरीर मिली है. उस पर कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी दूल्हे मनीष मद्धेशिया को हिरासत में ले लिया गया है. उसकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी बरामद कर ली गई है.

गोली लगने का वीडियो वायरल

शादी समारोह के दौरान हुई इस फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इसमें दिख रहा है कि दूल्हे ने पिस्टल से हवा में फायरिंग की, लेकिन उससे गोली नहीं चली. जैसे ही दूल्हे ने पिस्टल नीचे की, फायरिंग हो गई.

गोली चलते ही एक शख्स गिरते हुए नज़र आता है और लोगों की चीख निकल पड़ती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबू लाल यादव सदर कोतवाली क्षेत्र के महुआरी गांव में रहते थे. कुछ दिन पहले ही वो छुट्टी पर घर आए थे.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button