अपराधएक्सक्लूसिवब्रेकिंग न्यूज़मध्य प्रदेशराज्य

पत्नी ने ही पति का काट डाला प्राइवेट पार्ट ! 4 पत्नियां छोड़ चुकी थीं घर …. पांचवीं ने तंग आकर काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट; सड़क पर फेंक दिया शव

पत्नी ने ही पति का काट डाला प्राइवेट पार्ट !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

MP Crime News : सिंगरौली जिले के उर्ती गांव में हुए एक शख्स के मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पत्नी ने ही अपने पति को मौत के घाट उतारा था. आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है. गांव के बीरेंद्र गुर्जर का बीती 21 फरवरी को शव बरामद हुआ था. मृतक के गले और गुप्तांग पर चोट के निशान थे.

कोतवाली थाना प्रभारी अरुण पांडेय ने बताया कि मृतक की पत्नी कंचन गुर्जर ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. तभी से पुलिस इस हत्या का खुलासा करने में जुटी हुई थी. इस बीच, पुलिस ने मृतक के कई नजदीकी रिश्तेदारों समेत जिस किसी पर शक हुआ, उनसे पूछताछ कर गहनता से जांच की.

Chanakya Niti: सुंदर पत्नी बन सकती है परेशानी का कारण

इस दौरान मृतक की पत्नी भी पुलिस के शक के घेरे में आ गई. पुलिस ने जब महिला को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया. मृतक बीरेंद्र गुर्जर की पत्नी कंचन ने हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस को बताया कि उसका पति नशे का आदी था. नशे की हालत में वह उसे काफी प्रताड़ित करता था.

तंग आकर कंचन ने पति को मौत के घाट उतारने के लिए एक साजिश रची और 21 फरवरी की रात अपने पति बीरेंद्र के भोजन में नींद की 20 गोलियां मिला दीं. पति के गहरी नींद में डूब जाने पर खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया.

फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ : लोन देने का झांसा देकर करते है ठगी.... देश भर में करोड़ो रूपये की ठगी करने वाले अंतर्राज्यीय दिल्ली गिरोह....

पत्नी ने ही पति का काट डाला प्राइवेट पार्ट ! पूछताछ में पता चला कि महिला ने पहले कुल्हाड़ी से सोते हुए पति के गले पर कई वार किए. इसके बाद धारधार हथियार से गुप्तांग पर प्रहार कर पति को मौत के घाट उतार दिया.

पत्नी ने ही पति का काट डाला प्राइवेट पार्ट ! वारदात को अंजाम देने के बाद कंचन ने पति के शव को कपड़ों में लपेटकर शव को सड़क के किनारे फेंक दिया. यही नहीं, आरोपी महिला ने सबूत मिटाने के लिए मृतक के कपड़े और चप्पलों को भी जला दिया.

CMO सस्पेंड, इस मामले में CMO पर गिरी गाज

पत्नी ने ही पति का काट डाला प्राइवेट पार्ट ! पुलिस के मुताबिक, कंचन गुर्जर मृतक बीरेंद्र गुर्जर की पांचवी पत्नी थी. इससे पहले चार पत्नियां बीरेंद्र से प्रताड़ित होकर उसे पहले ही छोड़ चुकी थीं. कंचन ने भी इसी प्रताड़ना से तंग आकर पति को मौत को घाट उतार दिया.

पत्नी ने ही पति का काट डाला प्राइवेट पार्ट ! 4 पत्नियां छोड़ चुकी थीं घर …. पांचवीं ने तंग आकर काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट; सड़क पर फेंक दिया शव

Back to top button
close