एक्सक्लूसिवछत्तीसगढब्रेकिंग न्यूज़राज्य

बुलडोजर के सामने खड़ी हुई महिला : अतिक्रमण तोड़ने पहुंचा निगम का अमला तो कहा- मेरी लाश से गुजरना होगा, बैरंग लौटे कर्मचारी

Woman standing in front of bulldozer

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Woman standing in front of bulldozer छत्तीसगढ़ के दुर्ग नगर निगम अमले का अतिक्रमण पर कार्रवाई के दौरान जमकर विरोध हुआ। एक महिला निगम के बुलडोजर के सामने खड़ी हो गई। उसने निगम के अधिकारियों को चेतावनी दी कि यदि वो उसकी दुकान को तोड़ते हैं तो वो उन्हें पहले उसकी लाश से गुजरना पड़ेगा।

महिला की जिद के आगे निगम अमले को झुकना पड़ा और वो वहां से बैरंग लौट गया। निगम अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक उनका अतिक्रमण निवारण दस्ता बुधवार दोपहर बजरंग नगर शिवपारा में अतिक्रमण पर कार्रवाई करने गया था। उन्हें वहां अनिल दुबे की दुकान आदि शक्ति रेडिमेड को तोड़ने का आदेश मिला था।

ALSO READ >>> स्कूल बंद : पूरे प्रदेश में सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, एक ही दिन में मिले H3N2 इन्फ्लूएंजा के इतने नए मरीज

Woman standing in front of bulldozer निगम के अधिकारियों का कहना है कि ये दुकान अवैध रुप से बनाई गई है। इसकी शिकायत कलेक्टर के जन दर्शन में हुई थी। इसके बाद इसे तोड़ने के आदेश दिए गए हैं। निगम अमले ने इस दुकान का सीमांकन भी किया, जिसमें दुकान अवैध पाई गई।

जैसे ही निगम अमला पहुंचा दुकान संचालक दुकान में ताला लगाकर भाग गया। इसके बाद जब निगम के अधिकारियों ने दुकान में बुलडोजर चलाने जा रहे थे तो दुकान संचालक की पत्नी वहां आ गई और विरोध करने लगी। महिला सीधे आकर बुलडोजर के आगे खड़ी हो गई। उसने कहा यदि कार्रवाई करना है तो पहले उन्हें उसकी लाश से गुजरना पड़ेगा।

रायपुर में चाकूबाजी : 7 साल के बच्चे को मारा चाकू, वारदात से इलाके में मचा गया हड़कंप , आरोपी फरार
Woman standing in front of bulldozer
Woman standing in front of bulldozer

निगम अधिकारियों ने दिया 7 दिन का समय

भवन अधिकारी आरके थवानी ने कहा कि महिला की दुकान अवैध रूप से बनाई गई है। जिसे तोड़ने निगम की टीम बुधवार को पहुंची थी। महिला विरोध करते हुए हंगामा किया। उसके विरोध और मांग को सुनने के बाद उसे सामान हटाने के लिए 7 दिन का समय दिया गया है। इसके बाद फिर से निगम अमला आएगा और दुकान को तोड़ने की कार्रवाई करेगा।

ALSO READ >>> भाजपा के बड़े नेताओं सहित 500 कार्यकर्ता पुलिस हिरासत में

बुलडोजर के सामने खड़ी हुई महिला : अतिक्रमण तोड़ने पहुंचा निगम का अमला तो कहा- मेरी लाश से गुजरना होगा, बैरंग लौटे कर्मचारी Woman standing in front of bulldozer

Back to top button
close