EXCLUSIVEछत्तीसगढरायपुर

प्रदेश में आज भी होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने अलर्ट किया जारी,इस जिले में बारिश की संभावना….

There will be heavy rain in the state even today, the Meteorological Department issued an alert, see the possibility of rain in this district

रायपुर।  प्रदेश भर में मानसून के प्रभाव से विभिन्न क्षेत्रों में हुई हल्की फुहारों से दिन में भीषण गर्मी और रात में होने वाली उमस से राहत मिली है। मौसम का मिजाज बदलने व पारा गिरने से रात में ठंडी हवाएं चल रही है। दिन के अधिकतम तापमान के साथ रात के पारे में गिरावट आई है। मौसम विभाग का कहना है कि बुधवार को प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में भारी वर्षा हो सकती है। साथ ही कुछ जगहों पर बिजली भी गिर सकती है। अगले दो दिनों तक मौसम का रुख इस प्रकार ही बना रहेगा।

राजधानी समेत प्रदेश भर में मंगलवार सुबह से ही आंशिक रूप से बादल छाए थे। राजधानी का अधिकतम तापमान 32.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस कम है। साथ ही न्यूनतम तापमान 22.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस कम है। इधर, प्रदेश के कई भागों में आज भारी वर्षा भी हुई। बस्तर के कई क्षेत्रों में वर्षा से निचली बस्तियाें में पानी भर गया। जिससे लोग परेशान हुए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button