TIKOK STAR : प्यार के चक्कर में 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाला टिक टॉक स्टार ने किया मर्डर

पुलिस को तलाश थी मुख्य आरोपी शेर खान की, जो एक टिक टॉक स्टार भी है. सोमवार को पुलिस टीम के हाथ एक ख़बर लगी. जिसके मुताबिक मुख्य अभियुक्त शेर खान उर्फ शेरू अपना ठिकाना बदलने की फिराक में था. ठीक उसी उक्त पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा.नैना की हत्या के बाद पुलिस ने शेरू के मददगार तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि हत्या के बाद से शेरू फरार था. गाजियाबाद पुलिस ने शेरू पर बीस हजार का इनाम घोषित कर टीमों को उसकी तलाश में लगा दिया था.

गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के तुलसी निकेतन इलाके में 19 वर्षीय नैना की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. नैना से शेरू उर्फ शाहरुख एक तरफा प्यार करता था. उसी एक तरफा प्यार के चलते शेरू ने बाजार जाते समय 17 जून की शाम को नैना की चाकू से वार कर हत्या कर दी थी. हत्या कर शेरू फरार हो गया था. पुलिस ने शेरू पर बीस हजार का इनाम घोषित कर दिया था. पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है.

नैना की हत्या के बाद पुलिस ने शेरू के मददगार तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि हत्या के बाद से शेरू फरार था. गाजियाबाद पुलिस ने शेरू पर बीस हजार का इनाम घोषित कर टीमों को उसकी तलाश में लगा दिया था. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button