ट्रैफिक नियमों की उडी धज्जियां : पुलिस दिनभर करती रही चेकिंग…. एक बाइक पर पांच युवक सवार होकर फर्राटे मारते नजर आए

बाइक में पांच सवारी स्टंट करते लड़कों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बिलासपुर में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते युवकों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। एक बाइक में पांच युवक बैठकर हुड़दंग मचाते नजर आए। शहर में पुलिस इन दिनों वाहनों की जांच कर लगातार कार्रवाई करने का दावा कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ ये लड़के बाइक में फर्राटे मारते नजर आ रहे हैं। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद एसएसपी पारुल माथुर ने पुलिस अफसरों और थानेदारों को बदमाशों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने के लिए कहा है। इसके लिए उन्होंने अभियान चलाने के निर्देश भी दिए हैं। यही वजह है कि पुलिस पिछले कुछ दिनों से लगातार वाहनों की जांच कर रही है और कार्रवाई करने का दावा भी कर रही है।

रात में निकले युवक, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो

इधर, पुलिस असामाजिक तत्वों और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने का दावा कर रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर रील बनाने के चक्कर में युवक कानून का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं। एक बाइक में पांच युवक सवार होकर मस्ती कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो रविवार रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अमेरी चौक के पास की है। वीडिया में साफ दिख रहा है कि युवक किस तरह मस्ती कर रहे हैं।

युवकों के इस हरकत से हादसे का भी खतरा है। वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने इस तरह के वायरल वीडियो की जानकारी होने से इनकार किया है। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की पहचान कर युवकों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। इस वीडियो की भी पुलिस जांच कराएगी और पहचान होने पर युवकों की धरपकड़ की जाएगी।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी : बागेश्वर धाम की सुरक्षा के लिए SIT ,25 लोगों की एक टीम बनाई गई…. स्वागत के लिए उमड़ा भक्तों का सैलाब

ट्रैफिक नियमों की उडी धज्जियां : पुलिस दिनभर करती रही चेकिंग…. एक बाइक पर पांच युवक सवार होकर फर्राटे मारते नजर आए Traffic rules flouted : Five youths were seen riding a bike , Police checking the day….

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button