EXCLUSIVEदिल्ली

दुखद: दिग्गज क्रिकेटर का निधन, देश को वर्ल्ड कप दिलाने में थी अहम भूमिका…..

Tragic: Death of veteran cricketer, played an important role in getting the country the World Cup.....

नई दिल्ली।   क्रिकेट जगत से एक बुरी खबर निकलकर सामने आई हैं। ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले महान क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की अचानक सड़क हादसे में निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक एंड्रयू साइमंड्स की शनिवार देर रात टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना हो गई।

हादसे में साइमंड्स गंभीर रूप से घायल हो गए थे। देर रात अस्पताल में इलाज चला। डॉक्टरों ने बताया कि हादसे में साइमंड्स को काफी गंभीर चोटें आई थीं। वह कार में अकेले थे। तमाम कोशिशों के बाद भी एंड्रयू को बचाया नहीं जा सका।

एंड्रयू साइमंड्स के निधन के बाद खेल जगत में शोक की लहर दौड़ गई। बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के ही मशहूर पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न का भी निधन हो गया था।

एडम गिलक्रिस्ट ने साझा किया दर्द

Andrew Symonds passes away: 46 साल के एंड्रयू साइमंड्स की मौत के बाद उनके फैंस में निराशा छा गई है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने एक ट्वीट के जरिए अपना दुख साझा किया है। उन्होंने कहा कि ये काफी दर्दनाक है।

बता दें कि एंड्रय ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 26 टेस्ट, 198 वनडे और 12 T-20 खेले। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया की 2003 और 2007 में वर्ल्ड कप जीत में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका थी

पाकिस्‍तानी दिग्‍गज शोएब अख्‍तर ने ट्वीट करके कहा कि ‘फील्‍ड पर और उससे परे हमारा खूबसूरत रिश्‍ता था।’

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button