शोरुम में घुसी ट्रॉली : शोरुम के बाहर रखी चार बाइक को नुकसान , रायपुर के इस इलाके की घटना

Trolley entered the showroom: damage to four bikes kept outside the showroom, incident in this area of ​​Raipur

रायपुर मार्ग में डबल ट्रॉली लगाकर जा रहा ट्रैक्टर सुंदर नगर के पास स्थित एक शो रुम में घुस गया। इस घटना में होंडा शो रुम के बाहर खड़ी 4 मोटर साइकिल क्षतिग्रस्त हो गई। घटना शाम करीब 4.30 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार बेमेतरा से एक व्यक्ति ट्रैक्टर वाहन में दो ट्रॉली को टोचन करके रायपुर की तरफ ले जा रहा था।

इस दौरान सुंदर नगर के पास स्थित होंडा शोरूम में टोचन निकलने से ट्रॉली शोरूम में घुस गई। घटना की जानकारी शोरूम के संचालक गौतम मोटवानी के द्वारा स्थानीय थाने में दी गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैक्टर का टोचन टूट जाने से ट्रॉली शोरूम के परिसर में घुस गई।

ALSO READ : BIG BREAKING : 6 गाड़ियों को रौंदते निकला बेकाबू ट्रक : तेज रफ्तार देखकर मची अफरा-तफरी

इस दौरान शोरूम के परिसर में खड़ी नई मोटरसाइकिलें क्षतिग्रस्त हो गई। शोरूम के पास सड़क में स्पीड ब्रेकर है। ट्रैक्टर के पार करते ही ट्रॉली के पीछे अतिरिक्त लगाए गए ट्रॉली का टोचन टूट गया। घटना में शोरूम के बाहर काम कर रहे कर्मचारी बाल-बाल बच गए।

ALSO READ : देवकीनंदन महाराज को जिंदा जलाने की दी धमकी, सउदी अरब से आया फोन; धमकी के बाद कथा पंडाल में पुलिस की कड़ी सुरक्षा

दूसरे वाहन चालकों ने ट्रैक्टर चालक को बताया

ट्रैक्टर चालक को अतिरिक्त लगाए गए ट्राली के टोचन टूट जाने की जानकारी ही नहीं थी। दूसरे वाहन चालकों ने ट्रैक्टर के चालक को अतिरिक्त ट्राली नहीं होने की जानकारी दी। एक ट्रैक्टर ट्राली में एक साथ अतिरिक्त ट्राली लगाकर सिग्नल चौक से यह ट्राली निकल गई।

लेकिन यातायात विभाग के द्वारा इस ओर ध्यान ही नहीं दिया गया। जबकि जिले में अव्यवस्थित यातायात के कारण आए दिन नेशनल हाईवे में सड़क दुर्घटना बढ़ती ही जा रही है। इसके बावजूद यातायात पुलिस द्वारा इस ओर गंभीरता नहीं दिखाी जा रही है।

7 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, बैठक में PM मोदी ने लिया अंतिम फैसला ? PM मोदी की बैठक में बड़ा फैसला….जाने क्या है सच ….

शोरुम में घुसी ट्रॉली : शोरुम के बाहर रखी चार बाइक को नुकसान , रायपुर के इस इलाके की घटना

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button