एक्सक्लूसिवछत्तीसगढब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराज्यरायपुर

TS सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोले

TS Singhdev gave a big statement

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ की गरमाई राजनीति के बीच स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का बयान सामने आया है। उनका यह बयान प्रदेश कांग्रेस में बदलाव के संकेत पर है। टीएस सिंह देव ने कहा कि कुछ सीनियर मंत्री कह रहे हैं कि इस बार 75 के पार। 75 के पार तो संगठन में बदलाव का औचित्य क्यों.? वहीं टीएस सिंह देव का कहना है कि अगर प्रदेश में कांग्रेस अच्छा काम कर रही है तो बदलना क्यों? मंत्रीमंडल में बदलाव के अटकलों पर भी टीएस सिंह देव ने बयान दिया है।

ये खबर भी पढ़े : दुखद खबर : छत्तीसगढ़ के दिग्गज नेता का निधन, 4 बार रहे सांसद

उन्होंने कहा कि यह बात सामने आई लेकिन मुझे इस बात की जानकारी नहीं है। यह पहली बार नहीं है कि टीएस सिंहदेव के इस प्रकार के बयान सामने आए हो। पहले भी ऐसे बयान सामने आ चुके है। टीएस सिंह देव के बीजेपी में जाने पर भी बयान सामने आया था जहां उन्होंने कहा था कि वह बीजेपी में नहीं जाएंगे। वहीं साथ ही कांग्रेस के लिए भी एक रौचक बयान दिया था जहां उन्होंने कहा था कि कांग्रेस में अब उनको पहले जैसा प्यार और न ही पहले जैसा अपनापन मिल रहा है।

स्वास्थ मंत्री को BJP ने दिया न्योता ! मंत्री TS सिंहदेव को BJP में आने का दिया आमंत्रण, BJP नेता ने कहा रखा जाएगा आपका मान सम्मान, इसी में छत्तीसगढ़ का हित

TS सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या बोले  TS Singhdev gave a big statement

PM मोदी से मुलाकात के बाद रायपुर लौटे CM भूपेश - एयरपोर्ट पर दिये इन अहम मुद्दों पर दिया बड़ा बयान
Back to top button
close