6 गाड़ियों को रौंदते निकला बेकाबू ट्रक : तेज रफ्तार देखकर मची अफरा-तफरी

Uncontrollable truck came out trampling 6 vehicles: there was chaos after seeing the high speed

दुर्ग जिले के भिलाई में एक बड़ी अनहोनी टल गई। एक बेकाबू ट्रक तेज रफ्तार में आया और खुर्सीपार मार्केट एरिया में घुस गया। ट्रक को अपनी ओर आता देख लोग इधर उधर भागे। ट्रक रास्ते में खड़ी आधा दर्जन बाइक को रौंदता हुआ आगे गया और संकरी गली में फंस गया। सूचना मिलते ही खुर्सीपार पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि, रविवार देर शाम ट्रक CG 07 CJ 1856 तेज रफ्तार में लहराते हुए आ रहा था। ट्रक खुर्सीपार के रिहायशी क्षेत्र में घुस गया। उसे अपनी ओर आता देख वहां से लोग भाग खड़े हुए। लोगों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं रुका।

यह भी पढ़ें… गृहमंत्री के बयान पर सिंहदेव का बड़ा बयान : मेरे रहने या न रहने से फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन ताम्रध्वज चुनाव नहीं लड़े तो…

चालक ट्रक को श्रीराम चौक से मस्जिद रोड बीएसपी कन्या स्कूल की तरफ ले गया। इस दौरान सड़क किनारे खड़ी आधा दर्जन से अधिक बाइक को ट्रक ने रौंद दिया। इसके बाद ट्रक मस्जिद रोड के पास मोड़ पर एक संकरी गली में जाकर फंस गया। लोगों ने देखा कि चालक जमकर शराब के नशे में था। इसके बाद खुर्सीपार पुलिस मौके पर पहुंचकर गाड़ी को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार किया।

लोगों ने कहा- बड़ी दुर्घटना टली

लोगों ने बताया चालक ट्रक को ऐसे चला रहा था जैसे रास्ते में और कोई न हो। वह सड़क किनारे खड़ी दुपहिया वाहनों को रौंदता बढ़ गया।

सुभाष मार्केट स्थित प्रभु टेंट हाउस के सामने पल्सर क्रमांक सीजी 07 बीसी 0636 खड़ी थी। ट्रक चालक ने इसे भी टक्कर मारी और बाइक को अपने साथ 20 मीटर तक घसीटता ले गया। प्रत्यक्षदर्शी प्रभु गुप्ता ने बताया कि ट्रक की रफ्तार ऐसी थी कि वह किसी की नहीं सुन रहा था। ट्रक चालक ने इस दौरान एक टीवीएस एक्सएल सहित कुछ अन्य वाहनों को भी ठोकर मार दिया।

यह भी पढ़ें… प्रधानमंत्री मोदी आएंगे रायपुर : CM भूपेश से बोले की “मिलेट कैफे” खोलिए… मैं देखने आऊंगा रायपुर , और ये भी बोले की…

पुलिस करेगी लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई

पुलिस का कहना है कि जिस तरह शराब के नशे में ड्राइवर ट्रक चला रहा था, उससे वह बड़ी दुर्घटना को अंजाम दे देता। उसने ऐसा करके ट्रैफिक रूल्स को तोड़ा है। इसके लिए पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर किया है। पुलिस का कहना है कि वो उसके ड्राइविंग लाइसेंस को रद्द करने के लिए परिवहन विभाग को पत्र लिखेगी।

7 दिनों के लिए लॉकडाउन का ऐलान, बैठक में PM मोदी ने लिया अंतिम फैसला ? PM मोदी की बैठक में बड़ा फैसला….जाने क्या है सच ….

6 गाड़ियों को रौंदते निकला बेकाबू ट्रक : तेज रफ्तार देखकर मची अफरा-तफरी

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button