रोमांस का VIDEO : मैच के दौरान रायपुर स्टेडियम में रोमांस करते दिखे कपल, क्रिकेट छोड़ प्रेमी जोड़े को ही देखने लगे दर्शक

Couple Started Romance in Publicly

रायपुर : Couple Started Romance in Publicly छत्तीसगढ़ को शनिवार के दिन पहली बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की मेजबानी का मौका मिला। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैच खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से मात दी। इस मैच के दौरान स्टेडियम में कई ऐसे किस्से कैमरे में कैद हुए, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

मैच के दौरान ही एक कपल को रोमांस की सूझी। स्टेडियम के अपर लेवल बालकनी में किनारे जाकर एक लड़के ने लड़की का हाथ थाम लिया। घुटनों के बल फिल्मी अंदाज में बैठकर लड़की को प्रपोज कर दिया। मैच से एक पल के लिए भीड़ का ध्यान हट गया। सब इनकी ओर देखकर तालियां बजाने लगे और मोबाइल में इनकी तस्वीरें भी कैद की। लड़की ने धीरे से लड़के को हां कहा तो भीड़ ने सीटियां बजाकर चियर किया। लड़का-लड़की ने एक दूसरे को गले लगाया फिर पुलिस ने आकर इस जोड़े को सीट पर बैठने की हिदायद दी।

बता दें कि गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 8 विकेट से जीत लिया है। इसके साथ ही भारत ने 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। सीरीज का आखिरी मुकाबला 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा। टीम इंडिया ने अपने घर में लगातार 7वीं वनडे सीरीज जीत ली है।

देखें वीडियो…

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button