Video : रवि भवन में विधायक और पुलिसकर्मियों में हाथापाई, देखे वीडियो वायरल

रवि भवन में महाराष्ट्र सरकार का शीतकालीन सत्र चल रहा है। वायरल वीडियो में विधायक अपने समर्थकों के पहुंचते हैं। गेट पर पुलिसकर्मी उन्हें रोकते हैं।

महाराष्ट्र : नागपुर में शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के विधायक नितिन देशमुख और पुलिस अधिकारियों के बीच बुधवार शाम हाथापाई हो गई। यह घटना उस समय हुई जब विधायक और बड़ी संख्या में उनके समर्थक रवि भवन में घुसने का प्रयास कर रहे थे। विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप है।

यह भी पढ़ें...सेक्स रैकेट का भंडाफोड़… होटल के कमरों से मिले 18 जोड़े…इस हाल में थे

बता दें रवि भवन में महाराष्ट्र सरकार का शीतकालीन सत्र चल रहा है। वायरल वीडियो में विधायक अपने समर्थकों के पहुंचते हैं। गेट पर पुलिसकर्मी उन्हें रोकते हैं। इस पर दोनों पक्षाें में पहले बहस होती है फिर नौबत हाथापाई तक आ जाती है। सूचना मिलने पर मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा। जिसके हालत को काबू किया। विधायक पर मामला दर्ज कर मामले में आगे की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें...लुटेरी दुल्हन – सेक्स रैकेट का भंडाफोड़… सेक्स के लिए बुलाकर Video बना लेते और फिर मारपीट …शादी का नाटक करते और फिर मौका देखते ही रातों-रात पूरा घर साफ कर फरार

Video : रवि भवन में विधायक और पुलिसकर्मियों में हाथापाई, देखे वीडियो वायरल

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button