खत्म हो जाएगा कोहली-रोहित का T20 करियर! BCCI जानकारी देकर मचाया बवाल

virat kohli-rohit sharma ka t20 kariyar khatam

नई दिल्ली। टीम इंडिया के दो स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मुताबिक अब दोनों T20 में सिलेक्शन नहीं किया जाएगा। खबर तब सामने आई है, जब रोहित शर्मा ने एक बयान दिया।

Read More: IND VS NZ MATCH IN RAIPUR : 300 से लेकर 10 हजार रुपये तक मिलेंगे टिकट, 21 जनवरी को राजधानी में खेले जाएंगे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच…..

virat kohli-rohit sharma ka t20 kariyar khatam जानकारी के अनुसार रोहित शर्मा ने अपने बयान में कहा कि वह टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास नहीं ले रहे हैं और विराट कोहली को टी20 टीम के लिए उपलब्ध बताया। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि ‘हमें खिलाड़ियों को ध्यान में हुए फैसला लेना चाहिए। हमें भविष्य को देखते हुए विराट कोहली और रोहित शर्मा से आगे बढ़ना होगा।

Read More: संन्यास : अगले महीने दुबई में आखिरी टूर्नामेंट खेलेंगी

Read More: भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, अस्पताल में 3 घंटे चली ऋषभ पंत की सर्जरी… सफल रही , तेजी से हो रही रिकवरी, जानें हेल्थ अपडेट

विराट और रोहित हैं सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

आपको बता दें कि रोहित ओर विराट सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज है। रोहित ने पहला वनडे 2007 में खेला था और विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ 2008 में वनडे में डेब्यू किया था। हालंकि विराट अपना पहला टी20 2010 में खेला था। T20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में विराट 115 मैचों में 52.73 की औसत से 4008 रन बनाकर शीर्ष पर हैं। रोहित 148 मैचों में 31.32 की औसत से 3853 रन बनाकर इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं।

खत्म हो जाएगा कोहली-रोहित का T20 करियर! BCCI जानकारी देकर मचाया बवाल

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button