इन 5 राशियों को होगा अचानक धन लाभ : यह सप्ताह इन राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ है , पढ़े अपना राशिफल

Weekly Rashifal

Weekly Rashifal : साल के पहले महीने जनवरी का तीसरा सप्ताह 16 जनवरी से 22 जनवरी तक रहने वाला है. यह सप्ताह मिथुन, कर्क, सिंह, तुला और कुंभ राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है. ज्योतिषियों का कहना है कि इस सप्ताह इन पांच राशि के जातकों को अचानक धन लाभ हो सकता है.

मेष-

मेष राशि वालों को रुका हुआ धन मिलेगा. मान सम्मान की प्राप्ति होगी. सेहत कुल मिलाकार ठीक रहेगी. कर्जों से राहत मिलने के योग हैं. धन का दान करें. आपका शुभ रंग बैंगनी और भाग्य प्रतिशत 75 है.

वृष-

स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जैविक जीवन में तनव हो सकता है. वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें. किसी भी झगड़े या विवाद में पड़ने से बचें. अपना कार्य समय पर पूरा करें. केले का दान करें. आपका शुभ रंग नीला और भाग्य प्रतिशत 60 है.

मिथुन-

अचानक धन की प्राप्ति होगी. संपति का लाभ हो सकता है. कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी. घर के सदस्यों, रिश्तेदारों या दोस्तों का सहयोग मिलेगा. खाने की वास्तु का दान करें. आपका शुभ रंग हरा और भाग्य 70 है.

कर्क-

अचानक धन की प्राप्ति होगी. आय के स्रोतों में भी इजाफा हो सकता है. रुका हुआ काम होगा. खान पान पर ध्यान दें. धन का दान करें. आपका शुभ रंग लाल और भाग्य प्रतिशत 80 है.

सिंह-

धन लाभ के योग बन रहे हैं. करियर की बढ़ा दूर होगी. परिवार में शुभ कार्य संपन्न होंगे. जो काम लंबे समय से अटके पड़े थे, वो भी तेजी से पूरे होंगे. खाने की वास्तु का दान करें. आपका शुभ रंग गुलाबी और भाग्य प्रतिशत 90 है.

कन्या-

कन्या राशि के जातकों को करियर में समस्या हो सकती है. पारिवारिक विवादों से बचें. नजदीकी रिश्तों का ध्यान रखें. दांपत्य जीवन दिक्कतें हो सकती हैं. केले का दान करें. आपका शुभ रंग धानी और भाग्य प्रतिशत 60 है.

तुला-

धन लाभ के योग हैं. कर्ज में फंसा पैसा वापस मिल सकता है. पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. मान सम्मान की प्राप्ति का योग. धन का दान करें. आपका शुभ रंग आसमानी और भाग्य प्रतिशत 70 है.

वृश्चिक-

मुकद्दमें में विजय मिलेगी. कोर्ट-कचहरी के मामले पक्ष में रहेंगे. करियर में सफलता मिलेगी. प्रमोशन भी मिल सकता है. रुके हुए काम पूरे होंगे. खाने की वास्तु का दान करें. आपका शुभ रंग सफेद और भाग्य प्रतिशत 80 है.

धनु-

परिवार में शांति का माहौल रहेगा. नौकरी में पदोन्नति के योग बनेंगे. आपके द्वारा किए कार्यों की सराहना होगी. हालांकि स्थान परिवर्तन भी हो सकता है. भगवान को पीले फूल अर्पित करें. आपका शुभ रंग धानी और भाग्य प्रतिशत 75 है.

मकर-

मकर राशि वालों के लिए समय थोड़ा मुश्किल रहेगा. भागदौड़ बढ़ सकती है. वाणी पर नियंत्रण रखें. जीवन साथी के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. केले का दान करें. आपका शुभ रंग फिरोजी और भाग्य प्रतिशथ 60 है.

कुंभ-

कुंभ राशि वालों की इस सप्ताह कोई बड़ी समस्या हल हो सकती है. लोगों का भरोसा जीतने में कामयाब होंगे. धन की प्राप्ति के योग बनेंगे. मान सम्मान बढ़ेगा. धन का दान करें. आपका शुभ रंग पीला और भाग्य 70 है.

मीन-

मीन राशि वालों को कार्यस्थल पर उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा. करियर में लाभ के योग हैं. व्यस्तता बढ़ी रहेगी. खाने की वास्तु का दान करें. आपका शुभ रंग लाल और भाग्य प्रतिशथ 65 है.

इन 5 राशियों को होगा अचानक धन लाभ : यह सप्ताह इन राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ है , पढ़े अपना राशिफल Weekly Rashifal January 2023 : These 5 zodiac signs will suddenly gain money

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button