पत्नी की हत्या : शक बना कारन …. पति ने बोरा सिलने वाले सूजे से गोद दिए नाजुक अंग, नहीं मरी तो घोंटा गला

Wife murder : husband adopted the delicate organs from the swollen sack

छत्तीसगढ़ के बालोद में एक युवक ने चरित्र पर संदेह के चलते अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने पहले बोरा सिलने वाले सूजे से पत्नी के शरीर और नाजुक अंगों पर वार किए। इसके बाद गला घोंटकर उसे मार डाला। महिला की संदिग्ध मौत की सूचना पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो मामला खुला। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है।

और पढ़े…. Urfi Javed ने फिर उतार फेंके कपड़े : लंबी चोटी लपेटकर मारे कातिलाना पोज तो ट्रोल्स बोले, ‘डायन…’

दो दिन पहले घर में मिला था महिला का शव

जानकारी के मुताबिक, लोहारा क्षेत्र के ग्राम खेरथा बाजार में 16 जनवरी को एक महिला की हत्या कर दी गई थी। महिला का शव उसके ही घर में बिस्तर पर संदिग्ध हालत में मिला था। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो महिला की पहचान तीजन बाई प्रजापति (40) पत्नी फगनूराम प्रजापति के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार को रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है।

शराब पीने का आदी है आरोपी

साथ ही यह भी सामने आया कि महिला के शरीर पर कई जगह नुकीली चीज से वार किए गए थे। इस पर पुलिस ने परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू की और संदेह होने पर महिला के पति फगनूराम को हिरासत में ले लिया। सख्ती से पूछताछ की गई तो फगनूराम ने पुलिस को बताया कि वह शराब पीने का आदी है। उसे तीजन बाई के चरित्र पर संदेह था। इसके कारण दोनों के बीच आए दिन विवाद भी होता रहता था।

और पढ़े…. स्टेशन के पास दो नाबालिग बहनों के साथ बलात्कार…..ओवरब्रिज के पास कि घटना

विवाद के बाद हत्या कर दी

वारदात वाले दिन भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इस पर आरोपी फगनूराम ने पहले बोरा सिलने वाले सूजे से तीजन के नाजुक अंगों पर हमला किया। इस पर भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने तीजन का गला दबा दिया। इससे तीजन की मौके पर ही मौत हो गई। एडिशनल एसपी नवनीत कौर ने बताया कि शाम 5 से 6 के बीच हत्या की सूचना मिली थी। पूछताछ में पता चला कि आवेश में आकर फगनूराम ने तीजन की हत्या कर दी।

गंदी बात फेम एक्ट्रेस ने बाथटब में लगाई आग : कड़ाके की ठंड में ‘पानी के अंदर , सेक्सी पोज देख पानी-पानी हुए फैंस

पत्नी की हत्या : शक बना कारन …. पति ने बोरा सिलने वाले सूजे से गोद दिए नाजुक अंग, नहीं मरी तो घोंटा गला Wife murder : husband adopted the delicate organs from the swollen sack, if he did not die, he strangled

⇒⇒⇒ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें FACEBOOK या TWITTER पर फॉलो करें. Thebharatexpress.com पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button