EXCLUSIVE

महिला ने 8 पुरुषों के साथ किया रोमांस, पति ने दिया था धोखा,फिर……

Woman had romance with 8 men, husband cheated, then......

नई दिल्ली: शादी के 22 साल बाद एक महिला को पति के अफेयर की बात पता चली. ये बात खुद पति ने महिला के सामने कबूली थी. पति लंबे समय से पत्नी को धोखा दे रहा था और पत्नी इस बात अनजान थी. सच्चाई सामने आने के बाद पत्नी को बड़ा झटका लगा. अफेयर की बात चलने के कुछ वक्त बाद महिला ने पति से तलाक ले लिया.

इसके बाद उसने अपने ही अंदाज में जिंदगी बितानी शुरू कर दी. इसको लेकर महिला ने हाल ही में खुलासा किया. 51 साल की इस महिला का नाम लौरा फ्रीडमैन विलियम्स (Laura Friedman Williams) है. लौरा पेशे से एक राइटर हैं. उनके तीन बच्चे भी हैं. उन्होंने बताया कि करीब 4 साल पहले वह पति से अलग हो गई थीं, क्योंकि उन्हें पति के अफेयर की बात पता चल गई थी. लौरा ने बताया है कि पति के साथ उनकी रोमांटिक लाइफ भी बोरिंग हो गई थी.

 

‘द मिरर’ के मुताबिक, लौरा फ्रीडमैन ने बताया कि पति से अलग होने के 5 महीने बाद उन्होंने स्वतंत्र जीवन जीना शुरू कर दिया और डेटिंग ऐप के जरिए अलग-अलग पुरुषों को डेट करने लगी. बकौल लौरा उन्होंने 8 पुरुषों संग रोमांस किया. अपनी इस नई जिंदगी के बारे में लौरा ने और भी कई बातें बताईं. उन्होंने कहा कि अब वो जो चाहती हैं, कर सकती हैं.

उन्हें कोई भी जज करने वाला नहीं है. उन्होंने अपने रिलेशनशिप और सेक्स लाइफ पर भी खुलकर बात की है. लौरा कहती हैं कि किसी के साथ डेट पर जाने के दौरान वो अपनी प्राथमिकताओं को आगे रखती हैं. हालांकि, कई बार उन्हें खराब अनुभवों से भी गुजरना पड़ा है. लौरा यह भी दावा करती हैं कि उन्होंने केवल मर्दों से यह पूछकर कि वे क्या चाहते हैं और क्या पसंद करते हैं, उन्हें संतुष्ट करना सीखा है. उनकी उम्र इस काम में आड़े नहीं आती है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button