TS Singhdev का इस विधायक पर हमला : बलरामपुर में टीएस सिंहदेव बोले -आरोप लगाने वाले से नहीं हो सकता समझौता

kabaadi chacha
kabaadi chacha

बलरामपुर : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान का दौर चल रहा है. इस बीच डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव Deputy CM TS Singhdev ने बलरामपुर के सामरी विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. यहां उन्होंने इशारों इशारों में अपनी ही पार्टी के विधायक बृहस्पति सिंह पर निशाना साधा. सिंहदेव ने कहा कि मुझ पर जो आरोप लगाए गए हैं. उसे लेकर आरोप लगाने वालों से कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

ALSO READ- 325 पदों पर भर्ती: कल इन पदों पर होगी भर्ती प्लेसमेंट कैंप ; 8वीं पास वालों को भी मौका मिलेगा

बृहस्पति सिंह Brihaspati Singh पर बिना नाम लिए हमला: डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव बलरामपुर के सामरी में भेंट मुलाकात कार्यक्रम में आए हुए थे. यहां उन्होंने मंच से सामरी की जनता को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. लेकिन सबसे ज्यादा जिस बात की चर्चा हो रही है. वह है उनपर लगे उस आरोपों की जिसे बृहस्पति सिंह ने लगाया था. इस मामले में बिना नाम लिए टीएस सिंहदेव ने बृहस्पति सिंह को घेरा और कहा कि इस मुद्दे पर समझौता नहीं किया जाएगा. जानकार बता रहे हैं कि यह इशारा साफ तौर पर रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह पर था.

” मेरे को जितना गरियाना है गरिया लो. लेकिन महाराज, महारानी साहिबा को सार्वजनिक मंच से कोई कुछ भी बोलेगा तो समझौता नहीं हो सकता. घर में जो बोलना है बोलिए. लेकिन मंच से दो लोगों के बारे में कुछ भी बोलेंगे तो मेरी तरफ से समझौता नहीं होगा. आज तक व्यक्तिगत तौर पर कई लोगों ने क्या किया. लेकिन मैंने कभी कुछ नहीं किया. मैंने उसे राजनीति के क्षेत्र में उसे नहीं आने दिया. लेकिन आज एक घटना ऐसी घटी है छत्तीसगढ़ में जिसमें जिसमें सीमा पार करके किसी ने मेरे उपर आरोप लगाया. जान के खतरे का आरोप लगाया. वहां पर समझौता नहीं हो सकता. आगे क्या होगा वो पार्टी जानें और पब्लिक जाने, लेकिन मेरी तरफ से समझौता नहीं हो सकता”- टीएस सिंहदेव, डिप्टी सीएम , छत्तीसगढ़

टीएस सिंहदेव ने उस शख्स का नाम नहीं लिया जिसने उन पर गंभीर आरोप लगाए. लेकिन जानकारों की मानें तो उनका निशाना बृहस्पति सिंह पर है. जिन्होंने पहले उनके ऊपर जान से मारने का आरोप लगाया था.

ये खबर भी पढ़े-   Swami Atmanand school: स्वामी आत्मानंद स्कूलों को लेकर बड़ी जानकारी, मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान...