अजमेर का पूरा परिवार मंगलवार सुबह भीलवाड़ा में एक भीषण परिवार में तबाह हो गया। राष्ट्रीय राजमार्ग अजमेर-चित्तौड़गढ़ पर हुए इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। माता-पिता और उनके बेटे-बहू मर चुके हैं। हादसे में एक तीन साल की छोटी बच्ची बची है, जिसे हल्की चोटें आई हैं।

kabaadi chacha
kabaadi chacha

ALSO READ- महिला सांसद को ED ने भेजा नोटिस … ब्रेकिंग – फ्लैट धोखाधड़ी मामले में अभिनेत्री को ईडी ने किया तलब…12 सितंबर को पेश होने का दिया निर्देश …. 

हादसे का शिकार हुआ परिवार पहले अजमेर में रहता था। परिवारों के मुखिया राधेश्याम खंडेलवाल रिटायर्ड बैंककर्मी थे। रिटायरमेंट के बाद उन्हें डेयरी का मालिक बनाया गया था। वहीं, उनकी पत्नी याशिका, उनकी तीन साल की पोती कीया और उनका मर चुका बेटा मनीष खंडेलवाल अमेरिका में रहते थे। हाल ही में अमेरिका से घर लौटे थे। जब बेटे-बहू और पोती छुट्टियों से वापस घर आए, तो परिवार में फिर से खुशी छा गई। राधेश्याम खंडेलवाल और उनकी पत्नी अत्यंत प्रसन्न थे। पूरा परिवार सोमवार रात को श्रीनाथ जी के दर्शन करने के लिए अपने घर से निकला था, जब वे वापस आ रहे थे, तो यह हादसा हुआ।

Rajasthan Road Accident
Rajasthan Road Accident

थानाधिकारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि अजमेर के ज्ञानविहार निवासी 65 वर्षीय राधेश्याम खंडेलवाल अपनी पत्नी शकुंतला देवी, बेटे मनीष, उसकी पत्नी यशिका और पोती किया के साथ नाथद्वारा श्रीनाथ जी के दर्शन करने जा रहे हैं। पांसल गांव के निकट नेशनल हाइवे-48 पर एक चौराहे पर एक कार अचानक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर कूदकर सामने से आ रहे ट्रेलर से जा टकराई।

ये खबर भी पढ़े-   Actress Pavithra Jayaram Died in Car Accident: मशहूर एक्ट्रेस की सड़क हादसे में मौत, महज 35 साल की उम्र में

हादसा इतना घातक था कि कार में सवार तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हुई। जबकि एक व्यक्ति एमजी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मर गया। हादसे में परिवार की तीन साल की बच्ची घायल हो गई, और चालक अभी एमजी हॉस्पिटल में उपचाररत है। जबकि राधेश्याम की पत्नी शकुंतला, उसका बेटा मनीष और उसकी पत्नी यशिका मर चुके हैं। पुलिस थाना हादसे का कारण खोज रही है।

Rajasthan Road Accident : 4 की मौत: जिले में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, एक मासूम बच्ची की जान बची